TAKI ENTERTAINMENT ME RUKAWAT NA AAE

इन दिनों हमारे पास मनोरंजन का एक शानदार विकल्प मौजूद है और उस विकल्प का नाम है OTT.  आप सभी ने कोई न कोई WEB SERIES ज़रूर देखी होगी। इनफैक्ट बहुत सारी देखी होंगी और करीब -करीब हर रोज़ ही देखते होंगे। तो आज के blog में हम जानेंगे एक छोटी सी technical problem के बारे में जो movie या web series देखते वक़्त आपके दिमाग़ का दही कर सकती है।

MOVIE AUDIO PROBLEM

पिछले दिनों मैने इंटरनेट पर बहुत सारे लोगों की “audio” से रिलेटेड शिकायत के बारे में पढ़ा। ये शिकायत है कि movie या web series को download करने के बाद play करने पर video तो चकाचक चल रहा है लेकिन audio आ ही नहीं रहा। ज़्यादातर लोगों के केस में इस शिकायत का technical नाम है “EAC3”

EAC3 फॉर्मेट को सपोर्ट न करने के कारण MX PLAYER, VLC MEDIA PLAYER और अन्य कई प्लेयर FILE को रन नहीं कर पाते।

BEST PLAYER FOR ALL MOVIES AND WEB SERIES

अब सभी BLOGS और YOU TUBE CHANNELS आपको MX AIO ZIP FILE DOWNLOAD करने की सलाह देंगे। लेकिन बहुत सारे फ़ोन में ऐसा करने पर फ़ोन custom codec को ढूंढ नहीं पाता। और वो neon codec का new version मांगता है जो कि अपने आपमें एक नई समस्या है।

तो neeroz में हम आपके लिए एक tested, safe और easy ऑप्शन लाए हैं। नीचे दी लिंक पर जाकर EAC3 CODEC को download कीजिए। उसे install करके open कीजिए। click to pick a EAC3 file को ‘tap’ करिए। मूवी जिस folder में save है, बस उसे open कर लीजिए और अपनी पसंदीदा फ़िल्म का मज़ा लीजिए।

https://play.google.com/store/apps/details?id=grant.standard.ac3.player&hl=it&gl=US

एक बार फिर steps देख लें। link click > app install > open > click to pick a EAC3 file > movie folder

also read our other blogs

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *